प्रयागराज में भोजपुरी फिल्म “हे रामजी” की शूटिंग समाप्त – निरहुआ

Kuldeep kumar Chaurasiya. भोजपुरी फ़िल्म जगत के मिलेनियम स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की फिल्म “हे रामजी” की शूटिंग समाप्त। फिल्म “हे रामजी” में निरहुआ के साथ उनके अपोजिट में भोजपुरी फिल्मों की उभरती हुई खूबसूरत अभिनेत्री ऋचा दीक्षित नजर आने वाली हैं । ऋचा दीक्षित ने कम समय मे ही बड़ी छलांग लगाते हुए निरहुआ के साथ फ़िल्म करके इंडस्ट्री में एक माइल स्टोन रख दिया है । क्योंकि अपने कैरियर के शुरुआती दिनों में ही निरहुआ के साथ फिल्में मिलना कोई साधारण बात नहीं होती । ऐसा बहुत सौभाग्यशाली लोगों की किस्मत में ही नसीब होता है । और ऐसा कारनामा ऋचा दीक्षित ने कर दिखाया है । निरहुआ के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए ऋचा दीक्षित बताती हैं कि यह उनका सौभाग्य है कि इतनी बड़ी फिल्म में इतने बड़े कलाकारों और टेक्नीशियन के साथ काम करने का मौक़ा उनको मिला है । दिनेश जी जितना सिंसियर और कॉपरेटिव अभिनेता जब आपके साथ काम करें तो आपको वे सेट पर नर्वस भी नहीं होने देते। फ़िल्म के बारे में बात करते हुए ऋचा दीक्षित कहती हैं कि यह एक बेहद खूबसूरत फ़िल्म बन रही है जिसमें दर्शकों को खूब मनोरंजन मिलेगा ।

अपनी इस आगामी फिल्म हे रामजी को लेकर दिनेश लाल यादव निरहुआ कहते हैं कि यह एक बेहतरीन फ़िल्म बन रही है जिसमें दर्शकों की पसन्द नापसंद के साथ समाज की कुछ कड़वी सच्चाइयों को भी दिखाया गया है । हम एक बेहद लम्बे समय के बाद किसी फीचर फिल्म में फूल फ्लेजर कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं और ऐसा करके हमें काफी सुखद अनुभूति भी मिल रही है । एक बेहद लम्बे अंतराल के बाद हमें निर्देशक दिनकर कपूर जी का साथ मिला है जिनके साथ काम करके भी हम खासे उत्साहित हैं । निरहुआ कहते हैं कि लोकसभा चुनावों के बाद उनकी यह पहली फ़िल्म है जिसमें वे दिलो जान से लगकर काम कर रहे हैं क्योंकि दिनकर कपूर जी जो विषय लेकर इस फ़िल्म को कर रहे हैं वह अपने आप मे एक बेहद संदेशपरक और लोगों को जोड़ने वाली फिल्म साबित होगी । दिनेश जी अभिनेत्री ऋचा दीक्षित के बारे में कहते हैं कि ऋचा एक यंग और खूबसूरत टैलेंटेड अभिनेत्री हैं और अभिनय की बारीकियों को काफी संजीदगी से सिख रही हैं । उनकी मेहनत उन्हें इस इंडस्ट्री में एक बेहतर मुकाम तक ले जाएगी । काफी लंबे समय बाद निरहुआ निर्देशक दिनकर कपूर के साथ फ़िल्म कर रहे हैं । निरहुआ के फिल्मी कैरियर की पहली ही फ़िल्म निरहुआ रिक्सावाला दिनकर कपूर के साथ किया था जिसमें इनकी अभिनेत्री पाखी हेगड़े थी । दिनकर कपूर के साथ निरहुआ की ट्यूनिंग उसी समय से काफी बढ़ियां है और वे दोनों एक दूसरे के काम को बखूबी भली भांति जानते व समझते हैं ।

निरहुआ प्रयागराज में फ़िल्म हे रामजी की शूटिंग के बारे में बोलते हुए कहते हैं कि इस फ़िल्म के लिए इससे बेहतर लोकेशन और कहीं नहीं हो सकता था। हे रामजी एक बेहद खूबसूरत फ़िल्म बनकर सामने आएगी और इसमें कला संस्कृति के साथ सामाजिक सौहार्द्र का भी अनूठा उदाहरण आपके सामने होगा । प्यार , रोमांस , और इमोशन का बेहतरीन संगम फ़िल्म हे रामजी की खूबसूरती होगी ।

राजआर्यान एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म हे रामजी के निर्माता हैं आशुतोष उपाध्याय ,निर्देशक दिनकर कपूर ऊर्फ के डी ,लेखक श्रीआनन्द,संगीतकार हैं गुणवंत सेन , प्रचारक संजय भूषण पटियाला, छायांकन कर रहे हैं सरफराज खान । जबकि इस फ़िल्म के कलाकार हैं दिनेश लाल यादव ,मन कुरेशी, ऋचा दीक्षित, नेहा तिवारी ,गौरी शंकर, शिवम तिवारी ,अमित यादव, जीत शर्मा ,राजेश तोमर और हीरालाल यादव सहित अन्य कलाकार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *